रायपुर

Deputy CM Arun Sao America Visit: हाथ में श्री रामचरित मानस लेकर अमेरिका रवाना हुए डिप्टी सीएम अरुण साव, एडीबी कार्यशाला में होंगे शामिल

Deputy CM Arun Sao America Visit:छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री और लोक निर्माण मंत्री अरुण साव एशियाई विकास बैंक के निमंत्रण पर नौ दिवसीय अध्ययन दौरे पर सोमवार देर रात....

रायपुर,Deputy CM Arun Sao America Visit: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री और लोक निर्माण मंत्री अरुण साव एशियाई विकास बैंक के निमंत्रण पर नौ दिवसीय अध्ययन दौरे पर सोमवार देर रात अमेरिका के लिए रवाना हुए। उनके साथ लोक निर्माण विभाग के सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह भी हैं. दोनों सोमवार रात 11:30 बजे नई दिल्ली-न्यूयॉर्क फ्लाइट से अमेरिका के लिए रवाना हुए।

Deputy CM Arun Sao America Visit: अमेरिकी समयानुसार मंगलवार सुबह 06:20 बजे न्यूयॉर्क पहुंचें

उपमुख्यमंत्री अरुण साव अमेरिका में अपने अध्ययन प्रवास के दौरान न्यूयॉर्क, वाशिंगटन, कैलिफोर्निया और सैन फ्रांसिस्को में सड़क परियोजनाओं का दौरा करेंगे और सड़क निर्माण तकनीक के बारे में सीखेंगे.

इस दौरान डिप्टी सीएम अरुण साव एशियन डेवलपमेंट बैंक की ओर से आयोजित कार्यशाला सह प्रशिक्षण में भी हिस्सा लेंगे. वहां वे उन्नत सड़क परियोजनाओं के साथ-साथ छत्तीसगढ़ में अच्छी गुणवत्ता वाली सड़क निर्माण और उनके क्रियान्वयन पर चर्चा करेंगे। इसके बाद डिप्टी सीएम अरुण साव 18 सितंबर को भारत लौटेंगे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button